Benefits of Sperm Drinking Will Shock You


Benefits of Sperm Drinking Will Shock You, Beauty Wise Inमहिलाओं में एक  शैतान हैं और वह है उनका सुन्दर रूप ! औरतें सुंदर चेहरे के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं कई महिलाओं ने कई DIY सौंदर्य युक्तियों का प्रयास करते समय युवाओं और सुंदर रहने के लिए लाखों उत्पादों का उपयोग किया। कुछ महिलाएं चिकनी त्वचा के लिए कई अजीब सुंदरता युक्तियां का उपयोग करती हैं, लेकिन मुझे लगता है कि ट्रेसी किश नाम की महिला के सुंदरता फ़ार्मुले ये अजीब नहीं हैं।
इस लड़की ने सबसे घृणित चीज को सुंदर दिखने और हमेशा युवा रहने के लिए इस्तेमाल किया है। 


Benefits of Sperm Drinking Will Shock You, Beauty Wise In

इससे पहले कि मैं आपको उसकी सुंदरता रहस्य बताऊँ, खुद को संभालो और यहाँ यह है - मानव वीर्य वह निर्दोष त्वचा के लिए वीर्य पीता है! घृणित, है ना? मानव शुक्राणु उसकी सुंदरता रहस्य है और उनका दावा है कि यह वास्तव में त्वचा को सुंदर बनाने के लिए अच्छी तरह से काम करता है। चलो विस्तार से अपने 'सौंदर्य रहस्य' के बारे में जानते हैं।

Benefits of Sperm Drinking Will Shock You, Beauty Wise In

ट्रेसी कस एक सौंदर्य ब्लॉगर है और एक सामान्य स्थिति है जिसे रोसेएशिया कहा जाता है। उसकी त्वचा की समस्या का इलाज करने के लिए, वह मानव वीर्य पीता है वह इस 'जादुई घटक' को हर सुबह सुबह की सफ़ाई के लिए कहती है कि इसमें बहुत सारे स्वास्थ्य लाभ हैं

उनका दावा है कि यह वास्तव में अच्छा स्वाद ले सकता है, शुक्राणु वाहक क्या खा रहा है यह उस  पर निर्भर करता है।

Benefits of Sperm Drinking Will Shock You, Beauty Wise In

वह इस शुक्राणु को अपने सबसे अच्छे दोस्त से लेती है जो इसे एक बॉक्स में रखती है और उसे अपने घर में पहुंचाती है वह अपने प्रतिरक्षा को बढ़ावा देने के लिए इस वीर्य को निगमित करती है

कैसे एक गहरी नींद आपको अद्भुत बनाती है और आपके बालो को स्वस्थ रखती है। 

वह अन्य लोगों को भी ऐसा करने का सुझाव देती है. और वह एक बेहतर स्वास्थ्य की खोज में हैं। शाकाहारी होने के बावजूद, ट्रेसी हर सुबह वीर्य से भरा गिलास पीते हैं

Benefits of Sperm Drinking Will Shock You, Beauty Wise In

शुक्राणु की दैनिक खपत के बाद, वह अब ये लाभ कह रहे हैं कि वह 'सेन्स से भरा' है, द सन में एक रिपोर्ट के मुताबिक।

मनुष्य ने एक चिकन अंडे में अपना शुक्राणु इंजेक्शन किया और यह चौंकाने वाला परिणाम मिला
उसने कहा, "मैं नीचे चला गया महसूस कर रहा था और कोई ऊर्जा नहीं थी, लेकिन अब मैं सेम से भरा हुआ हूं और मेरा मन सुधार हुआ है।"

वह कहती है कि उसने एक गैर-धूम्रपान मित्र को चुना है, जिसने एसटीआई परीक्षा को सुरक्षित पक्ष पर रखने के लिए मंजूरी दे दी। वह कहते हैं, "यह वास्तव में अच्छा स्वाद ले सकता है - मेरा दोस्त क्या खा रहा है इसके आधार पर। मेरे दूसरे साथी सोचते हैं कि मैं अजीब हूं, लेकिन मैं टॉस नहीं देता हूं। "

वह यह भी कहती है कि वह वीर्य को साफ करने के लिए काफी तैयार है, लेकिन अगर उसके साथी ने कुछ पिंटों का आनंद लिया हो तो अतिरिक्त तत्व जोड़ दिए। "यदि वह शराब पी रहा है या कुछ विशेष रूप से तीखा खा रहा है, तो मैं उसे एक सिर देने के लिए कहता हूं, इसलिए मुझे यह पता नहीं चलेगा कि वह साफ नहीं है।"

खैर, यह पहली बार नहीं है कि उसने अपनी सुंदरता व्यवस्था में असामान्य घटक पेश किया है। उसने पिछले साल अपने यूट्यूब चैनल पर उसके चेहरे पर एक चरम चेहरे के लिए पहले अपने मित्र के वीर्य का इस्तेमाल किया है। वह बताती है कि कैसे वह अपनी त्वचा पर वीर्य को छीनती है और इसे 20 मिनट तक सिंक कर देती है।

उसने कहा, "मुझे लगता है कि लोग अपने चेहरे पर वीर्य डालने के विचारों से चिंतित हैं लेकिन वास्तव में यह एक बहुत ही स्वाभाविक और स्वस्थ चीज है।" जैसा कि उसकी त्वचा की समस्या रोसेएशिया है, जो लालिमा और फ्लशिंग का कारण बनती है, उसका दैनिक चेहरे उसके रंग सुधारने के लिए चमत्कार "मुझे पता है कि कोई अतिरिक्त रसायनों नहीं हैं यह प्राकृतिक और सक्रिय है और आप जितना संभव हो सके रहते हैं। 

"वीडियो में, उसने पहली बार दर्शकों को उसकी स्थिति का वर्णन किया और उसके बाद उसके दोस्त द्वारा दिए गए शुक्राणु के साथ एक छोटा बर्तन रखा। उसने फिर उसके चेहरे पर रगड़ना शुरू कर दिया और कहा, "यह सिर्फ त्वचा में बेकार है यह बिल्कुल सुंदर है। "वह कहती है कि वह गंध को नहीं मानती है और अगर दाता ताजा और स्वस्थ खाती है, तो शुक्राणु एक नवसिखुआ गंध होगा

उसने अपने चेहरे पर पदार्थ को 5 से 20 मिनट के बीच छोड़ दिया और इसे गर्म पानी से धोकर उसके चेहरे को धोने से पहले छोड़ दिया। "यह साफ करने के लिए बहुत चमकदार लगता है ऐसा लगता है कि चेहरे पर तेल का एक प्रकार का होना चाहिए। यह सिर्फ खूबसूरती से उगलता है, "उसने समझाया


SHARE THIS

Author:

Previous Post
Next Post